Saturday 8 August 2020

'Bigg Boss 14' promo: शो के लिए खेतों में कैसी तैयारी कर रहे हैं Salman Khan!



सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. 'बिग बॉस 14' का प्रोमो रिलीज हो चुका है. एक दशक से शो के होस्ट बनकर दिल जीत रहे सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस से 'बिग बॉस 2020' के लिए शूटिंग की है. फार्महाउस में उनकी हालिया गतिविधि के दृश्य 'बिग बॉस 14' के प्रोमो का एक हिस्सा हैं. लेकिन इस प्रोमो में सलमान खान ने शो को लेकर एक बड़ा ऐलान भी किया है.
सलमान खान को रियलिटी शो के बारे में यहां तक ​​कहा कि वह शो के लिए अपने फार्महाउस पर चावल उगा रहे हैं. जी हां इस वीडियो में सलमान कहते हैं, 'लॉकडाउन लाया है नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर, इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर' लेकिन इसके बाद सलमान खान ने एक ऐसा हिंट दिया है जिससे ऐसा मेहसूस हो रहा है कि शो में कुछ बड़ा बदलाव होने जा रहा है. 

हम देख सकते हैं कि कैसे सलमान खान अपने खेतों में चावल उगाने में लगे हुए हैं. लेकिन सलमान खान वीडियो के अंत में कहते हैं,- 'अब सीन पटलेगा.' तो अब हम अंदाजा लगा सकते हैं कि शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो नॉर्मल नहीं होगा.
आपको बता दें कि मार्च में शुरू हुए COVID-19 लॉकडाउन के बाद से सलमान खान पनवेल फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं. उनके साथ यहां जैकलीन फर्नांडीज, यूलिया वंतूर, वलूचा डिसूजा, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, निकेतन भी समय-समय नजर आ चुके हैं .
बहरहल 'बिग बॉस 14' के प्रतियोगियों की लिस्ट अभी सामने नहीं आई है. लेकिन शो के पहले से ही कई नामों की अटकलें सामने आ चुकी हैं. उनमें से अधिकांश ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उन्हें इस शो के लिए संपर्क नहीं किया गया है. इन नामों में निया शर्मा, विवियन डीसेना, जैस्मीन भसीन, अविनाश मुखर्जी, अलीशा पंवार, शेखर सुमन के बेटे अधययन सुमन और शगुन पांडे के नाम शामिल रहे हैं.