Saturday 8 August 2020

बाहुबली के 'भलालदेव' ने मिहिका बजाज संग लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल



बाहुबली के भलालदेव एक्टर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। राणा दग्गुबती ने मिहिका बजाज संग 8 अगस्त सात फेरे लिए। लाल जोड़े में मिहिका बजाज एकदम रॉयल बहू के अवतार में नजर आईं। वहीं राणा दग्गुबाती किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे।
राणा दुग्गुबती और मिहिका बजाज के सात फेरों का भी वीडियो सामने आया है। जिसमें पंडित मास्क लगाकर मंत्र पढ़ता नजर आया है। आपको बता दें, शादी और बाकी के रस्मों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा गया। साथ ही इस दौरान शामिल होने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया।

देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए सरकार के दिशानिर्देशों के साथ इन दोनों की शादी संपन्न हुई । राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में हुई। शादी में सिर्फ परिवार के लोग और उनके कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। राणा-मिहीका की शादी तेलुगू और मारवाड़ी परंपरा के अनुसार हुई। बता दें मिहिका बजाज बिजनेस से जुड़ी हुई हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। मई में दोनों ने गुपचुप सगाई की। दोनों की शादी की शुभकामनाएं खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी दी।