Sunday 13 September 2020

मुंबई के बाद बुढ़ाना जाकर नवाजुद्दीन की पत्नी ने दर्ज कराया अपना बयान



अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर इन दिनों चर्चे अधिक हो रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर आरोप लगाए हैं. वहीं अब उनके आरोपों के बाद तलाक और घरेलू हिंसा का मामला लंबा खींचता हुआ दिखाई दे रहा है. बीते रविवार को आलिया ने नवाजुद्दीन के मूल निवास बुढ़ाना जाकर वहां के पुलिस स्टेशन में नवाज और उनके परिवार के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया है. जी दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बारे में खुद जानकारी दी है.
उनके अनुसार आलिया ने अपना यह बयान नवाज और उनके परिवार पर लगाए आरोपों के आधार पर ही दिया है. आपको याद हो तो जुलाई महीने की 27 तारीख को आलिया ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी. जी दरअसल यह मामला मुंबई का नहीं था इस वजह से उस शिकायत को मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था. वहीं उस एफआईआर की एवज में ही आलिया को मुंबई से बुढाना अपना बयान दर्ज करने पुलिस स्टेशन जाना पड़ा. अब आलिया ने अपने बयान में उन्हीं आरोपों को फिर से दोहराया है जो उन्होंने मुंबई में दर्ज कराई एफआईआर में शामिल किए थे.
अपने नए बयान में आलिया का आरोप है कि उनसे वर्ष 2012 में नवाजुद्दीन के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी ने छेड़छाड़ की थी जिसकी शिकायत उन्होंने उनके परिवार से भी की थी. लेकिन बात ना बढ़े इसलिए उनके परिवार ने उन्हें चुप्पी साधने के लिए बोला. परिवार का मानना था कि घर की बात है, घर में ही सुलझ जाए तो बेहतर होगा. हालांकि, उस पर घर के किसी सदस्य ने कोई कार्यवाही नहीं की. वहीं अब बात करें नवाजुद्दीन के परिवार की तो उन्होंने आलिया के लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि आलिया झूठी हैं और उनके घर में इस तरह की कभी कोई घटना नहीं हुई है.