Sunday 13 September 2020

दूल्हे राजा फिल्म में किया था गोविंदा के साथ काम लेकिन आज आप इन्हें देखकर हैरान रह जाओगे



बॉलीवुड फिल्म में जितना योगदान फिल्म के नायक का होता है उतना ही उस फिल्म के कॉमेडियन का भी होता है। एक महान कॉमेडियन एक उबाऊ फिल्म में भी जान डाल देता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई महान कॉमेडियन हुए हैं जिनका काम केवल लोगों को हंसाना और उनका मनोरंजन करना होता था लेकिन अब फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आते।

आज हम आपको ऐसी ही एक ऐसी ही महान कॉमेडियन 'गुड्डी मारुति' के बारे में बताने जा रहे हैं जिसनेअपने शानदार अभिनय के द्वारा बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान बनाई, बता दें कि वह अभिनेत्री पहले से काफी बदल चुकी है और उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है।
फ़िल्म में निभाया था असरानी की पत्नी का किरदार .

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दूल्हे राजा में असरानी ( इंस्पेक्टर अजगर सिंह ) की पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आपको अवश्य याद होगी।

इंस्पेक्टर अजगर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस वाला जो फ्री में ही लोगों का माल हड़प कर जाता था और इसका कारण उसकी पत्नी ही थी जो इस कार्य के लिए उसे प्रेरित करती थी, लेकिन बाद में गोविंदा (राजा) उसे ऐसा सबक सिखाता है कि वह लोगों का माल फ्री में हड़पना भूल जाता है।

कर चुकी है कई बॉलीवुड फिल्मों में काम


आपको बता दें कि गुड्डी बॉलीवुड की कई फिल्मों में कई सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकी है जिनमें अक्षय कुमार अजय देवगन और शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। साल 1996 से 1999 तक उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ 3 फिल्मों में काम किया था जिनका नाम छोटे सरकार दूल्हे राजा, और बीवी नं.1 है और यह उनके करियर के सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं। वह अंतिम बार 2015 में बॉलीवुड फिल्म 'हम सब उल्लू है' में नजर आई थी लेकिन अब फिल्मों में काम नहीं मिलने की वजह से गुड्डी टेलीविजन धारावाहिक में छोटे-मोटे रोल करती है।