Saturday 8 August 2020

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत 'ड्राइव' को लेकर करण जोहर से थे अपसेट, पूर्व सहायक का दावा



फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। इससे सुशांत का परिवार, दोस्त, पुराने कर्मचारी और फैंस भी काफी परेशान हैं। सुशांत के पूर्व सहायक अंकित आचार्य ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि कथित तौर पर उनके कुत्ते फज की बेल्ट से हत्या कर दी गई है।सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को असमय मृत्यु से कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अब सीबीआई ने सुशांत की मौत के असली कारण का पता लगाने के लिए इस मामले की जांच कर रही हैl
सुशांत के पूर्व सहायक अंकित आचार्य ने सभी को अपने बयान से चौंका दिया हैl जब उन्होंने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि कथित तौर पर उनके कुत्ते फज की बेल्ट से उनकी हत्या कर दी गई है। अंकित ने अपने अवलोकन को शेयर किया और यह भी बताया कि सुशांत उस समय अपने परिवार और अपनी दूसरी प्रेमिका के साथ किस तरह का समीकरण साझा कर रहे था। अंकित ने यह भी कहा कि सुशांत फिल्म ड्राइव के सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से करण जोहर से नाराज थे।
अंकित ने कहा, 'मेरे पास उनके मृत शरीर की एक तस्वीर है जो वायरल हुई थी और मैंने उस तस्वीर का बारीकी से अवलोकन किया और यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है बकली उन्हें मारा गया है। अगर वह खुद लटके होते तो उनकी गर्दन पर निशान U आकार में होता, लेकिन यह O शेप में है। जिससे लगता है कि किसी ने उनकी गर्दन दबाई है और मुझे लगता है कि इसके लिए उनके कुत्ते की बेल्ट का इस्तेमाल किया गया है जो अब सुशांत के पिता के.के. सिंह के साथ है। इसके अलावा सुशांत सोते समय कभी भी दरवाजा बंद नहीं करता था। मैं उनके साथ उनके कमरे में उनके बिस्तर के पास सोता था क्योंकि मुझे सुबह 4 बजे उठना पड़ता था।'
अंकित ने आगे कहा,'सुशांत महा मृत्युंजय जाप के लिए उठता था, सुनता था और अपने दूरबीन के माध्यम से ग्रहों को देखता था, जो उसके पास थी। वह भोलेनाथ (भगवान शिव) के सच्चे भक्त थे। वह उनके रेखाचित्र भी बनाते रहते थे। तो जो व्यक्ति इतना सकारात्मक और उत्साह से भरा रहे, मुझे नहीं लगता कि वह अपने जीवन को समाप्त कर लेगा।'