Saturday 8 August 2020

सुशांत केस: CBI ने तैयार किया नया प्लान, अब रिया चक्रवर्ती का बचना होगा नामुमकिन



सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हर रोज हो रहे खुलासे सीबीआई की उलझनों को और बढ़ा रहे है। बिहार पुलिस ने इस मामले को लेकर सारे सबूत और दस्तावेज सीबीआई को सौंप दिए है। बिहार पुलिस से मिले सारे दस्तावेजों को ध्यान से देखने के बाद अब सीबीआई ने एक नया प्लान तैयार किया है। माना जा रहा है कि सीबीआई के इस प्लान के चलते ये मामला जल्द ही सुलझ जाएगा और दोषी को सजा मिलेगी।
सूत्रों की मानें तो सीबीआई (CBI) अब सुशांत, रिया और अन्य के कॉल डिटेल रिकॉर्ड जुटाएगी। इसके अलावा, सुशांत के फ्लैट का दौरा भी करेगी और आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए नामजद आरोपियों को भी बुलाएगी। आपको बता दें कि सीबीआई ने इस मामले को लेकर 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इस एफआईआर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, मां संध्या, सैमुअल मिरांडा, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि इस केस को लेकर एक न्यूज चैनल को सुशांत के कॉल रिकॉर्ड्स मिले हैं। जिसके जरिए दावा किया जा रहा है कि सुशांत ने 8 जून से 14 जून तक रिया चक्रवर्ती से कोई बात नहीं की थी। किसी भी तरीके से रिया से संपर्क नहीं साधा गया था। दावे के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 8 जून तक सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। उसके बाद रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। घर से बाहर जाने के बाद रिया ने सुशांत को ब्लॉक भी कर दिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि ये भी एक कारण हो सकता है, कि सुशांत इस बीच काफी परेशान हो गए हो और अकेलेपन से जूझ रहे हो।