Saturday 22 August 2020

कैंसर से लड़ रहे संजय दत्त ने सादगी से मनाई गणेश चतुर्थी, बप्पा से मांगी सेहतमंद होने की दुआ



आज पूरे देशभर में गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया जा रहा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. कैंसर से लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हर साल की तरह इस बार सेलिब्रेशन उतना भव्य नहीं है, लेकिन हर साल की तरह बप्पा में हमारा विश्वास बरकरार है. मैं कामना करता हूं कि यह शुभ त्योहार हमारे जीवन की सभी बाधाओं को दूर करें और बप्पा सभी को खुशी और सेहतमंद रहने का आशीर्वाद दें."
बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं. मंगलवार को इस ख़बर के सामने आने के बाद उनके परिवार समेत पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री की चिंता बढ़ा दी है.
बता दें, 8 अगस्त को संजय दत्त को छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि दो दिन में ही संजय दत्त अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे. डिस्चार्ज होने के तीसरे दिन 11 अगस्त को संजय दत्त को कैंसर होने की ख़बर सामने आई थी.
हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने संजू की बीमारी को लेकर एक बयान जारी किया था. इस बयान में मान्यता ने अपने पति संजय को एक फाइटर बताया है. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि संजय दत्त जल्द ही कैंसर को मात दे देंगे.