Saturday 8 August 2020

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बिगड़ी तबीयत, लीलावती अस्पताल में भर्ती



संजय दत्त (Sanjay Dutt) को कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण नहीं है. कोरोना वायरस के लिए की गई उनकी दोनों टेस्ट रिपोर्ट आ गई है. उनकी एंटीजन और स्वाब टेस्ट, दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल में संजय दत्त की कोरोना वायरस के लिए की जाने वाली एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी. इसकी रिपोर्ट 30 मिनट में मिल जाती है. इसके बाद शनिवार को ही संजय दत्त का कोरोना वायरस के लिए स्वाब टेस्ट किया गया था. रविवार को इसकी टेस्ट रिपोर्ट भी आ गई है. इसमें भी संजय दत्त की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

जानकारी के अनुसार संजय दत्त को शाम क़रीब 6 बजे लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया. सांस की समस्या को देखते हुए आनन-फानन में अस्पताल में ही उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया. इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव है. लेकिन स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट आनी थी, जो रविवार को आ गई है. राहत की बात यह है कि यह रिपोर्ट भी निगेटिव है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था जिसके चलते परिवार ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया.

मुंबई में कोरोना का कहर, अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं एक्टरबता दें कि इन दिनों एक के बाद एक फिल्म जगत के कलाकारों को अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. मुंबई में कोरोना का कहर बरकरार है. कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आज ही अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर के जानकारी दी कि उन्होंने भी कोरोना को मात दे दी है. इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय को भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब संजय दत्त को भी अस्पताल जाना पड़ा है.अच्छी खबर यह है कि संजय दत्त को कोरोना की समस्या नहीं है. ताजा जानकारी मिलने तक उन्हें महज सांस लेने में दिक्कत की बात बताई जा रही है. बता दें कि लॉकडाउन के समय संजय दत्त मुंबई में अकेले रह रहे थे. उनका परिवार दुबई में किसी काम से गया था और लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गया था.

वर्कफ्रंटफिल्मों की बात करें तो संजय दत्त की 'सड़क 2' इसी महीने रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. लंबे अर्से बाद एक बार फिर से महेश भट्ट ने इस फिल्म से निर्देशन की बागडोर संभाल ली है.