Monday 8 June 2020

मासूम दिखने वाली अमीषा पटेल पिता पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप, इतने लोगों का तोड़ चुकीं हैं दिल

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज अपना का 42वां जन्मदिन हैं। अमीषा का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा पटेल अक्सर अपने पसर्नल लाइफ को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। अपने अफेयरर्स को लेकर वह अपनी मां से जूतों से भी पीट चुकी हैं। इतना नहीं अमीषा एक ऐसी बॉलवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने पापा के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। कहा जाता है कि अमीषा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी एक्टर कुषाल टंडन को सोशल मीडिया पर पीरियड्स को लेकर लटाड़ लगाई थी। आइए जानें अमीषा पटेल की पसर्नल लाइफ की कुछ रोचक बातें जिसे जानकर कर आपको यकीन कर पाना मुश्किल होगा।
मां ने क्यों निकाला था Amisha Patel को घर ...
विक्रम भट्ट से नाता...

अमीषा पटेल शुरुआती फिल्मी कैरियर काफी शानदार रहा है। इनकी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' सुपरहित साबित हुई। इस फिल्म के बाद अमीषा साल 2001 में 'गदर-एक प्रेम कथा' फिल्म से लाइम लाइट में आई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इस फिल्म के बाद 2002 में आई फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था। इसी फिल्म की शुटिंग के दौरान अमीषा फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट करने लगी थी। करीब 5 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गए।
विक्रम भट्ट
विक्रम भट्ट
कहा जाता है कि अमिषा के घर वाले विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशीप बिल्कुल पसंद नहीं था। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने कहा था कि मेरे और विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते हैं। उन्होंने कहा था कि विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीटकर घर से निकाल था।
बिजनेसमैन नेस वाडिया
अमीषा पटेल का पहला प्यार बिजनेसमैन नेस वाडिया थे। विक्रम भट्ट को अमिषा के लाइफ के दुसरे मर्द थे। अमीषा और वाडिया एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। इनके बीच काफी गहरी दोस्ती थी इन दोनों के बीच प्यार अमिषा के फिल्मी कैरियर से पहले ही माना जाता है। कहा जाता है कि नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे जबकि अमीषा फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इन्हीं सबको लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। 
बिजनेसमैन कनव पुरी
विक्रम भट्ट के बाद अमीषा का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से भी जुड़ा। यह रिश्ता दो साल तक चला इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि इनके ब्रेकअप की वजह अमीषा का करियर पर फोकस करना था। 

रणबीर कपूर
अमिषा पटेल का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन रणबीर ने इनखबरों को उस वक्त ताला जड़ दिया जब एक पार्टी के दौरान अमिषा को देखकर वहां से निकल गए थे। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट इस खबर को खुलासा किया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि अमीषा रणबीर से अकेले में बात करना चाहती थीं। लोगों को पता चले उसके पहले ही रणबीर पार्टी छोड़कर चले गए थे।  क्योंकि रंधीर कपूर के 70वें जन्मदिन पर अमीषा ने रणबीर के साथ एक फोटो क्लिक की थी जिसके बाद इन दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थी।  रणबीर नहीं चाहते थे कि दोबारा ऐसा हो इसलिए वह पार्टी छोड़कर चले गए थे।
पिता पर लगया गंभीर आरोप... 
इन सब के बवजूद अमीषा इस उम्र में भी सिंगल हैं। अमीषा को लोग बड़ी-बड़ी पार्टियों में शराब के नशे में धुत देखी जाती हैं। इन सबके अलावा प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच विवाद हुए। अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। 
एक्टर कुषाल टंडन की सरेआम की बेज्जइती
टीवी एक्टर कुषाल टंडन और अमीषा पटेल की सोशल मीडिया पर लड़ाई काफी वायरल हो है। दरअसल कुषाल ने अमीषा को राष्ट्रगान की इज्जत न करने की बात कही थी तो अमीषा ने कुषाल को पीरिड्स को लेकर तलाड़ लगा दी थी और उन्होंने ने कुषाल से ही सवाल कर दिया कि अगर वह वहां खड़ी होतीं और वहां खून बहने लगता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता।