Sunday 7 June 2020

कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में इंडस्ट्री और फैन्स


कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सारजा (Chiranjeevi Sarja) का 39 साल की उम्र में ही निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल में ही उन्होंने आखिरी सांस ली.  रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी सारजा को सांस संबंधी समस्या थी और उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिरंजीवी सारजा के निधन से साउथ इंडस्ट्री और फैंस सदमे में हैं. एक्टर के निधन पर एक्ट्रेस प्रियामिनी, एक्टर विलास नायक और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले समेत कई दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है.
एक्टर विलास नायक ने लिखा- 'चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं और चकित भी. विश्वास ही नहीं हो रहा है. एक नौजवान एक्टर को हमने खो दिया. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.' पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले लिखते हैं- 'चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से दुखी हूं. एक यंग टैलेंट बहुत जल्‍दी चला गया. श्रद्धांजलि.'
आपको बता दें कि चिरंचीवी सारजा कन्नड़ के पॉपुलर एक्टर थे. वह फिल्मी परिवार से ही आते थे. उनके बड़े भाई एक्टर ध्रुव सारजा हैं. साउथ के एक्शन किंग कहे जाने वाले अर्जुन सारजा उनके चाचा हैं. साउथ के दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद चिरंचीवी के दादा थे. चिरंजीवी की पत्नी का नाम मेघना राज है.