Wednesday 24 June 2020

गोविंदा की कार को यशराज की कार ने मारी टक्कर, अंदर बैठे थे एक्टर के बेटे यशवर्धन, जानें पूरा मामला


मशहूर बॉलिवुड एक्‍टर गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। गोविंदा आखिरी बार साल 2019 में आई कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से गोविंदा बड़े पर्दे से दूर हैं। गोविंदा को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार को गोविंदा की कार की टक्कर हो गई।
दरअसल, कार में गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा और ड्राइवर मौजूद थे। इस दौरान उनकी कार को किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी। रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरी कार यशराज बैनर से जुड़े किसी शख्‍स की थी। रात करीब 8:30 बजे यह घटना घटी थी। जुहू पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत की गई। दोनों गाड़ियों में मामूली खरोंच आई है। बाद में दोनों ने आपसी सहमति से इस मामले को खत्म किया।
बेटे यशवर्धन आहुजा बॉलीवुड में डेब्यू कराने की तैयारी में गोविंदा
अपने दौर में हीरो नं. रहे गोविंदा पिछले कुछ समय से बिल्कुल चल नहीं रहे हैं। उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं। हाल ही में आई उनकी 'रंगीला राजा' का भी बुरा हश्र हुआ। इससे पहले रिलीज 'फ्राईडे' के न आने का पता चला, न जाने का। गोविंदा का ग्राफ लगातार गिर रहा है। ऐसे में उनके बेटे यशवर्धन आहुजा बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं। इसके संकेत खुद यशवर्धन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया था। यशवर्धन पिछले कुछ समय से लगातार अपने पापा गोविंदा के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं।
गोविंदा को पसंद नहीं आया था 'अंखियों से गोली मारे' गाना

गोविंदा की फिल्म 'दूल्हे राजा' में पहली बार 'अंखियों से गोली मारे' गाने को फिल्माया गया था। इस गाने का रीमिक्स वर्जन फिल्म 'पति,पत्नी और वो' में यूज किया गया है। लेकिन गोविंदा को यह वीडियो सॉन्ग बिल्कुल पसंद नहीं आया था। गोविंदा के करीबी ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह बताया था कि गोविंदा को 'अंखियों से गोली मारे' गाने का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया है।