Tuesday 23 June 2020

दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी ने करण जौहर और शाहरुख खान पर लगाया आरोप, बोलीं- हुनर की मदद करने में क्या परेशानी है?

Late actor Inder Kumars wife accuses Karan Johar and Shah Rukh Khan saying  whats wrong in helping Hunar
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार पत्नी पल्लवी सराफ ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना हैं कि करण जौहर और शाहरुख खान ने उनके पति इंदर कुमार को पहले काम का दिलासा दिया और बाद में उनका फोन नंबर तक ब्लॉक कर दिया। इस घटना की पूरी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करके दी है।
पल्लवी ने लिखा, 'इन दिनों हर कोई वंशवाद की बात कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति ने भी अपने दम पर नाम कमाया था। 90 के दशक में वह अपने करियर के शीर्ष पर थे। मुझे याद है कि निधन से पहले वे दो लोगों के पास काम मांगने गए थे। वह पहले से ही छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे लेकिन वह अपनी शुरुआत की तरह बड़ी फिल्में चाहते थे। वह करण जौहर के पास गए। मैं भी उनके साथ थी। मेरे सामने यह सब हुआ'।
पल्लवी ने आगे लिखा, उन्होंने हमें दो घंटे इंतजार कराया। इसके बाद उनकी मैनेजर गरिमा ने कहा कि करन व्यस्त हैं। फिर भी हमने इंतजार किया और जब वह बाहर आए तो उन्होंने इंदर से गरिमा के संपर्क में रहने के लिए कहा। उन्होंने इंदर से कहा कि फिलहाल उनके पास इंदर के लिए कोई काम नहीं है। इंदर ने यही किया। अगले 15 दिन तक उनका फोन उठाया गया और कहा गया कि फिलहाल कोई काम नहीं है। इसके बाद इंदर को ब्लॉक कर दिया गया।'
उन्होंने आगे लिखा, 'शाहरुख खान, इंदर से मिले और कहा कि एक सप्ताह में फोन करेंगे। फिलहाल कोई काम नहीं है। यह सब फिल्म 'जीरो' के सेट पर हुआ। बाद में उन्हें उनकी मैनेजर पूजा के संपर्क में बने रहने के लिए कहा गया। लेकिन उसने भी वही किया, जो गरिमा ने किया था। क्या कोई कल्पना कर सकता है कि इन दो बड़े प्रोडक्शन हाउस के पास कोई काम नहीं होगा? करन जौहर ने कई बार कहा है कि वे स्टार के साथ काम करते हैं। खैर मेरे पति भी स्टार थे। लोग आज भी उनके काम को याद करते हैं।'
उन्होंने आगे लिखा है कि आखिर इन बड़े लोगों को हुनर की मदद करने में क्या परेशानी है? उन्हें किस बात का डर है? उन्होंने लिखा, 'हम बस यही कह सकते हैं, ये बुरे इंसान हैं, जो अच्छे होने का दिखावा करते हैं। वंशवाद पर रोक लगनी चाहिए। लोग मर रहे हैं और ये बड़े लोग अब भी इसके प्रभाव को नहीं समझ रहे हैं। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 
'इंदर कुमार को हिंदी सिनेमा में 'गजगामिनी' और 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ उनकी हिट फिल्म 'वांटेड' में भी उनके दोस्त का किरदार निभाया है। इसके वह अलावा सलमान के साथ 'तुमको ना भूल पाएंगे' और 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसे फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।