Friday 26 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में बढ़ोतरी, घट रहे हैं करण जौहर-आलिया भट्ट के फॉलोअर्स

Sushant Singh Rajput MOST Searched Celeb On Internet | 2 Million ...

जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तब बॉलीवुड जगत से उनके प्रति संवेदनाएं जाहिर की जा रही थी. फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी सुशांत सिंह राजपूत निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया था. जिसे लेकर सुशांत के फैन्स करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाते नजर आए थे.


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद की एक नई बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत सिंह राजपूत के मौत की वजह बॉलीवुड के नेपोटिज्म को मान रहे हैं. जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तब बॉलीवुड जगत से उनके प्रति संवेदनाएं जाहिर की जा रही थीं. इसी क्रम में फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी सुशांत सिंह राजपूत निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया था. जिसे लेकर सुशांत के फैन्स करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाते नजर आए थे.

सोशल मीडिया के आंकड़ों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उसके बाद से ही करण जौहर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी जाने लगी. ऐसा बताया जा रहा है कि फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर सुशांत की मौत के बाद लगातार करण जौहर के फॉलोअर्स में कटौती देखने को मिली है.
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पहले करण जौहर के फॉलोअर्स लगभग 11 मिलियन बताए जा रहे थे. इस खबर को लिखे जाने तक करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या घटकर 10.5 मिलियन पर पहुंच गई है.

करण जौहर ही नहीं बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट के भी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में गिरावट देखने को मिली है. पहले उनके फॉलोअर्स की संख्या 48.4 मिलियन थी जो घटकर अब 47.4 मिलियन पर पहुंच चुकी है.

एक तरफ जहां इन दिक्कज बॉलीवुड घराने से ताल्लुक रखने वाले नामों के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या घट रही है तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में बढ़त देखी गई. जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत नहीं हुई थी, उस वक्त उनके इंस्टाग्राम पर तकरीबन 9 मिलीयन फॉलोअर्स हुआ करते थे जो अब बढ़कर तकरीबन 13.3 मिलीयन हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में खुद को फांसी लगा ली थी. 34 वर्षीय अभिनेता पिछले 6 महीनों से अवसाद से पीड़ित थे और इलाज चल रहा था. इसके अलावा सुशांत की आत्महत्या पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. इसके लिए पुलिस उनके करीबियों से भी पूछताछ करने में जुटी है.