Thursday 25 June 2020

गौथम ने कहा - विराट कोहली से बेहतर कप्तान हैं रोहित शर्मा


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी अद्बुध प्रतिभा के कारण दुनिया भर में जाने जाते हैं, वह सबसे सफल कप्तानों की श्रेणी में गिने जाते हैं। हालांकि विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (Virat Kohli IPL) में कभी अपनी कप्तानी में टीम बैंगलोर को टाइटल नहीं जिता पाए हैं, इसके लिए कई बार फैंस उनको लेकर मजाक भी बनाते हैं।
स्पिन गेंदबाज कृष्णप्पा गौथम ने एक सवाल के जवाब में विराट कोहली से अच्छा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बताते हुए कहा कि उनकी कप्तानी में हमने आईपीएल टाइटल (IPL Winners) भी जीता है। आपको बता दूं कि 2017 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कृष्णप्पा को 2 करोड़ रुपयों में टीम में शामिल किया था।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णप्पा इस आईपीएल के इस सीजन में एक मैच नहीं खेल सके थे, और बेंच पर बैठे रहे थे लेकिन रोहित शर्मा के अंडर उन्होंने काफी कुछ सीखा था। कृष्णप्पा रोहित शर्मा की कप्तानी से प्रभावित भी हुए थे।
रोहित शर्मा और विराट कोहली आईपीएल
लाइव चैट में गौथम से एक सवाल पूछा गया कि रोहित शर्मा और विराट कोहली में कौन बेहतर कप्तान है, तो इस पर खिलाड़ी ने रोहित शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि मै आईपीएल में उनके अंडर खेला हूं, और मुंबई इंडियंस टीम ने उस वर्ष टाइटल भी जीता था।
इसलिए मै रोहित शर्मा को चुनूंगा, एक अन्य सवाल पर उन्होंने आरसीबी टीम से खेलने की इच्छा भी जताई। आईपीएल में सबसे बेस्ट कप्तान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया।