Thursday 25 June 2020

चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर की 12 खिलाड़ियों के फीमेल वर्जन, तो रैना ने कहा इस वाली के साथ जाना चाहूँगा डेट पर


सोशल मीडिया पर कब क्या चीज ट्रेंड बन जाए, इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल होता है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर फेसएप से खिलाड़ियों का फीमेल वर्जन काफी ट्रेंड कर रहा है। अब इस ट्रेंड में चेन्नई सुपर किंग्स ने भी हिस्सा लिया और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीएसके के खिलाड़ियों के फीमेल वर्जन की फोटोज का कोलाज शेयर किया। इस कोलाज को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर
*T&C Apply
चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया प्लेयर्स का फीमेल वर्जन
सोशल मीडिया पर किसी भी चीज को ट्रेंड बनने में वक्त नहीं लगता। इन दिनों फेसऐप के जरिए क्रिकेटर्स के फीमेल वर्जन शेयर होते नजर आ रहे हैं। अब चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने 12 खिलाड़ियों के फीमेल वर्जन शेयर किए हैं। जहां सभी एक से बढ़कर एक नजर आ रहे हैं। वैसे इस कोलाज में क्या आप खिलाड़ियों को पहचान पा रहे हैं? यदि नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं इसमें कौन-कौन से खिलाड़ी हैं।
तो पहली लाइन में बाएं से दाएं से शुरु करते हैं। इसमें, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, दूसरी लाइन में केदार जाधव, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, फैफ डु प्लेसी, तीसरी लाइन में दीपक चाहर, मिशेल सैंटनर, लुंगी एनगिडी और ड्वेन ब्रावो हैं।
सुरेश रैना शार्दुल के साथ पीना चाहते हैं कॉफी
चेन्नई सुपर किंग्स ने जो फेसऐप से फ्रैंचाइजी के स्टार खिलाड़ियों का फीमेल वर्जन शेयर किया है। इसमें 12 खिलाड़ी हैं। लेकिन सुरेश रैना जो इस लिस्ट में धोनी के बगल में हैं। वह टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ कॉफी पीना चाहते हैं।
असल में जब सीएसके ने इस कोलाज को पोस्ट किया तो खिलाड़ी इसपर प्रतिक्रिया देते नजर आए। वहीं कमेंट पर सुरेश रैना ने लिखा- 'मैं और शार्दुल ठाकुर जल्द ही कॉफी पीने जाएंगे।' इस पर सीएसके ने कमेंट में जवाब देते हुए लिखा, 'Ahem Ahem प्रियंका रैना', जिस पर रैना ने जवाब में लिखा, 'lol प्रियंका रैना निश्चित तौर पर साथ होंगी।' बता दें, प्रियंका सुरेश रैना की पत्नी का नाम है।
आईपीएल 2020 है स्थगित
आईपीएल 2020 को कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। कोरोना काल में सभी क्रिकेटर्स घरों पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। फैंस व खिलाड़ी आईपीएल को काफी अधिक मिस कर रहे हैं।
इस बीच लगातार क्रिकेटर्स व फ्रैंचाइजी फैंस को मनोरंजित करने के लिए सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव नजर आ रही हैं। बताते चलें, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल के स्थगित सीजन का आयोजन सितंबर के आखिरी सप्ताह से हो सकता है। लेकिन ये तभी संभव होगा, जब आईसीसी टी20 विश्व कप अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होता है।