Sunday 13 September 2020

सुशांत केस अपडेट: सारा अली खान से कई बार Drugs ले चुकी हैं रिया, पूछताछ की तैयारी में NCB



 इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल खुलते ही कई नामचीन नाम बाहर आ रहे हैं. इस मामले की जांच में NCB ने एड़ी से चोटी का जोर लगा दिया है. वहीँ NCB ने ड्रग्स मामले में करीब 6 लोगों को गिरफ्त में लिया है. वहीं, रिया चक्रवर्ती के ज्यादातर संपर्क के पैडलर्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान के ड्रग्स पैडलर्स की गिरफ्तारी होने की.
रिया ने लिया था सारा से ड्रग्स-

आरोपी रिया चक्रवर्ती से संबधित ज्यादातर ड्रग्स पैडलर्स NCB की गिरफ्त में आ चुके हैं. रिया और सारा कुछ ड्रग्स पैडलर्स के कॉमन संपर्क में थीं, लेकिन बड़ा खुलासा यह है कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए हैं. सारा का रिया से अलावा एक अपना अलग ड्रग्स पैडलर है, जिससे सारा अलग से ड्रग्स लेती थीं.
सारा के ड्रग्स पैडलर्स की तलाश जारी-
रिया और सारा को कौन-कौन बड़े ड्रग्स पैडलर ड्रग्स देते थे, उनकी तलाश एनसीबी कर रही है, वैसे तो रिया के ज्यादातर संपर्क के पैडलर्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान के ड्रग्स पैडलर्स की गिरफ्तारी होने की.
वहीँ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन आरोपियों को मुंबई में NCB की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई से 5 और गोवा से 1 ड्रग पैडलर गिरफ्तार हुए हैं, जिन लोगों को आज पेश किया जाना है. उनमें ड्रग्स पैडलर्स करमजीत, ड्वैन फर्नांडिस, अंकुश अरेंजा शामिल हैं.
सारा अली खान को NCB भेज सकती है समन-
बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में 25 लोगों का नाम लिया है, जिनके आधार पर एनसीबी कार्रवाई कर रही है. जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने अभिनेत्री सारा अली खान का नाम भी पूछताछ में लिया है. हालांकि अब तक सारा से किसी जांच एजेंसी ने कोई पूछताछ नहीं की है. लेकिन आगे NCB सारा अली खान को भी समन भेज सकती है.