Sunday 9 August 2020

WhatsApp चैट से खुलासा, अपनी बहन से नाराज थे सुशांत, सुलह करवाने की कोशिश कर रही थी रिया



रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके बीच हुई बाचतचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका के किसी व्यवहार से खुश नहीं थे. सुशांत एक जगह कहते हैं कि प्रियंका उनके रूममैट सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही हैं.
सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट में सुशांत अपनी बहन प्रियंका के रिया के साथ करने वाले व्यवहार को लेकर बात कर रहे हैं. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.
रिया ने मीडिया के साथ इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर किया है. इस चैट में सुशांत रिया से कह रहे हैं कि उनकी बहन उनके दोस्त और रूममैट सिद्धार्थ पिठानी को भड़ा रही  हैं. इस चैट की शुरुआत में सुशांत रिया और उनके भाई शौविक का आभार व्यक्त करने से होती है. सुशांत इस चैट में लिखते हैं,"आपका परिवार बहुत ही बेहतरीन है. शौविक दयालु हैं और तुम भी, तुम मेरी हो, मेरे परिवर्तन की तुम उचित वजह हो जोकि मुझे विश्व स्तर की राहत देते हैं. इस जब बदलावों के पीछे. यह मेरे लिए खुशी की बात होगी कि आप जैसे लोग मेरे आसपास है. मेरे दोस्त के रूप में मुझे खुशी देते हैं. "
रिया तारीफ की
इसके अगले मैसेज में सुशांत कहते हैं, "तुम मुस्काराओं, ऐसे तुम अच्छी दिखती हो. मैं अब सोने की कोशिश कर रहा हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे भी जमीला जैसे सपने आए. क्या यह अद्भुत होगा? बाय." रिया ने जवाब में लिखा था, "हाहा...सो जाओ मेरे प्यारे लड़के...फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे...सो जाओ स्वीट बाबा बॉय."
सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही थीं प्रियंका
इसके बाद रिया ने सुशांत का हाल पूछने के लिए मैसेज किया. सुशांत ने जवाब दिया,'अच्छा नहीं हूं. .मेरी बहन अब सिड भाई को भड़का रही हैं. ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फ‍िजिकली पन‍िशमेंट उन्हें दी. ये बहुत उदास करने वाला है.'