Sunday 9 August 2020

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की सामने आई आखिरी वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग दो महीने हो रहे हैं। मगर अभी भी फैंस और कई सेलेब्स इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं। मालूम हो, दिवंगत अभिनेता 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। वहीं, अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है।
सुशांत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर दिशा सालियन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये उनका आखिरी वीडियो बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिशा दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो जिस समय दिशा ने आत्महत्या की थी उसी रात उसने अपने दोस्तों व मंगेतर के साथ पार्टी की थी और शराब का सेवन भी किया था। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिशा की मौत से कुछ समय पहले की है।
मालूम हो, पटना पुलिस की एसआईटी ने शनिवार को दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक किया था। इस रिपोर्ट में कई बातों का खुलासा किया गया। बताया जा रहा है कि दिशा की मौत हुई उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। यह बात अब तक मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की है। सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को शुरू से ही शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि इस मामले में कोई और राज छिपा है। पटना पुलिस जब इस मामले की जांच करने की कोशिश की तो मुंबई पुलिस से उन्हें सहयोग नहीं मिला।