Sunday 9 August 2020

मुंबई पुलिस छिपा रही थी जो बात, दिशा सालियान की पीएम रिपोर्ट ने खोला वो राज



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब दिशा सालियान की मौत के मामले में तरह-तरह की खुलासे हो रहे है। जो सबको हैरान कर रहे हैं। अब दिशा सालियान मौत के मामले में एक और चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। ये खुलासा पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट के जरिए किया गया है। पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई थी उस वक्त उसके बॉडी पर कपड़े नहीं थे। मुंबई पुलिस ने ऐसी कोई जानकारी एसआईटी को नहीं दी थी। लेकिन अब ये बात सामने आने पर मुंबई पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।
आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पटना पुलिस लगातार दावा कर रही थी कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी मौत के पीछे कई गहरे राज छिपे हुए है। बताया जा रहा है कि पटना पुलिस की एसआईटी ने जब मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी तो वो आनाकानी करने लगे और केस से जुड़ी फाइलें डिलिट होने की बात कहने लगे। लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 8 जून को दिशा की मौत हुई थी। जिसके बाद पुलिस छानबीन करने पहुंची। लेकिन इन सब के बीच हैरान करने वाली बात ये थी कि पुलिस ने दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसी दिन नहीं बल्कि 2 दिन बाद यानी 11 जून को कराया था।

ये सब बातें सामने आने के बाद अब सबके जहन में कई सवाल उठ रहे है कि मुंबई पुलिस ने उसी दिन दिशा (Disha Salian) के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्यों नहीं भेजा ?, कही इसको लेकर मुंबई पुलिस के ऊपर कोई दवाब तो नहीं था ?, मुंबई पुलिस की अब तक की जांच में जो बातें सामने आई है, उसके मुताबिक दिशा कॉर्नर स्टोन नाम की कंपनी में सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर काम करती थी। इस कंपनी के काम के सिलसिले में वो सिर्फ 23 दिनों के लिए यानी 1 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल तक सुशांत से संपर्क में आई थी। इसके बाद दिशा की सुशांत (Sushant Singh Rajput) से कोई बात नहीं हुई है।