Friday 28 August 2020

सुशांत को 'ड्रग्स' देने वाले संदीप सिंह ने बनाई मोदी की बायोपिक, तभी मीडिया कर रहा डिफेंड?



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के 7 दिन पूरे चुके हैं। हर दिन इस मामले में नए खुलासे किए जा रहे हैं। सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझने की जगह और उलझती जा रही है। सुशांत मामले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती हैं जो सुशांत के मरने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड थी।
फिलहाल इस केस में रिया समेत 16 मुख्य किरदार हैं। जिन से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। इनमें से एक नाम है संदीप सिंह। जिन्होंने खुद को सुशांत का दोस्त बताया है।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कूपर अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक, संदीप सिंह हर जगह नजर आए। लेकिन सुशांत के घरवालों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि संदीप के साथ सुशांत की दोस्ती थी।
आपको बता दें कि रिया के साथ संदीप का नाम भी इस मामले में काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब संदीप सिंह के भाजपा के साथ भी कनेक्शन सामने आया है।
इस मामले में इंडियन एक्सप्रेस से जुड़े लेखक ने ट्वीट कर संदीप सिंह के भाजपा कनेक्शन पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि "#SushantSingRajputDeath मामले की कहानी में ट्विस्ट। संदीप सिंह, जिन्होंने कथित रूप से सुशांत सिंह को ड्रग्स दिए, के भाजपा लिंक सामने आए है। संदीप सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का निर्माण किया था। तत्कालीन सीएम देवेंद्र फड़नवीस द्वारा इस फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया था।"
इस बारे में ट्वीट कर पत्रकार रोहिणी सिंह ने टाइम्स नाउ और रिपब्लिक टीवी पर तंज कसा है। रोहिणी सिंह ने लिखा- "ये क्या हो गया? टाइम्स नाउ और रिपब्लिक के लिए यह अप्रत्याशित मोड़ स्क्रिप्ट से बाहर है!"
आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बाद 2015 में संदीप सिंह खुद प्रोड्यूसर बने। साल 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान संदीप ने पीएम मोदी की बायोपिक बनाई, जिसमें विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में थे।