Friday 28 August 2020

मैं आत्महत्या करना चाहती हूं, या मेरे परिवार को गोली से उड़ा दो….जानिए, रिया ने क्यों दिया ये बयान



सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को गुरुवार को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपने ऊपर लग रहे तमाम आरोपों का जवाब दिया। इस दौरान रिया ने यह भी कहा कि वे अब आत्महत्या करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, शायद मेरे पूरे परिवार को आत्महत्या कर लेनी चाहिए। या पूरे परिवार को लाइन से खड़ा करके गोली से उड़ा देना चाहिए।
आजतक से खास बातचीत में रिया ने सुशांत की मौत, ड्र्रग्स, सुशांत के परिवार के आरोप समेत तमाम मुद्दों पर अपने जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका ड्रग पैडलर्स, डीलर्स के साथ कोई कनेक्शन है? इस पर रिया ने कहा, बस यही बचा था, मेरे ऊपर डालने को। यह उन्हें क्रसिफाई करने की कोशिश है।
मैं भी आत्महत्या करना चाहती हूं- रिया
रिया ने इस सवाल के जवाब में आगे कहा, ”मैं तो बोलती हूं कि मेरे परिवार को लाइन में खड़ा करके गोली से उड़ा दो। नहीं तो हम सुसाइड कर लेते हैं। कौन जिम्मेदार होगा। मैं सभी आरोपों को नकारती हूं। ये बेबुनियाद हैं।
‘मेरे पूरे परिवार को आत्महत्या कर लेनी चाहिए’
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे या मेरे पूरा परिवार को आत्महत्या कर लेनी चाहिए। या कोई हमें गोली मार दे। ऐसे घुट घुटकर, इस तरह बेइज्जती के साथ जीने से क्या मतलब। हम लोग मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं, इज्जत नहीं तो कुछ नहीं। आज मुझे ड्रग डीलर कहा जा रहा, कल मर्डर्र थी। फिर आगे कुछ और बनूंगी। ये आरोप आधारहीन और तथ्यहीन हैं। सब लोग अपनी मनगढ़ंत कहानियां बना रहे हैं।