Sunday 9 August 2020

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आकर आयुष्मान ने खड़ी की खुद के लिए मुसीबत, बॉलीवुड एक्टर ने कहा-तुम्हारी फिल्म भी तो आएगी



 सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला हर दिन उलझता ही चला जा रहा है। इस केस को इतना उलझता देख सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती पर भी कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनके पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराइ थी, जिसके बाद यह भड़ता ही चला गया और अब मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया
सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब एक्टर आयुष्मान खुराना को रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें आयुष्मान ने रिया के एक पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। वहीं, एक्टर कमाल आर खान ने आयुष्मान के रिया को सपोर्ट करने को लेकर एक ट्वीट किया है.
एक्टर कमाल आर खान ने अपने ट्विटर पर आयुष्मान खुराना को लेकर लिखा, "आयुष्मान खुराना के रिया चक्रवर्ती और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने के तीन कारण हैं. फर्स्ट उसे बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. दूसरा वह यशराज फिल्म्स का आर्टिस्ट है. और तीसरा सुशांत सिंह उसका प्रतिद्वंदी था। चिंता मत करो खुराना, तुम्हारी फिल्में जब जनता में आएंगी, तब तुम्हें सही जवाब मिलेगा. ऑल द बेस्ट." कमाल आर खान का यह ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।