Saturday 22 August 2020

सुशांत को लेकर रिया ने खोला बड़ा राज बताया महेश भट्ट ने .... 8 जून को मजबूर किया


इस केस को सुप्रीम ने भी सीबीआई (CBI) को देने का फैसला कर दिया है. साथ ही इस मामले की जांच के लिए सीबीआई मुबंई भी पहुंच चुकी है. सुशांत के मौत के पीछे कई स्टार्स का नाम चर्चाओं में आया. लेकिन इस बीच महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है.
इन दिनों महेश भट्ट के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी एक्ट्रेस लोगों के बीच छाई हुई हैं. हालांकि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच कैसा रिश्ता था, इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया की हेडलाइंस जरूर बनी हुई हैं.
इतना ही नहीं इन सवालों के बीच हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप चैट भी तेजी से वायरल हो रही है.
ये चैट उस दिन की है जिस दिन एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह का घर छोड़ा था.
rhea-mahesh bhatt chatजी हां 8 जून की ये चैट है जब रिया ने महेश भट्ट को व्हॉट्सएप चैट के जरिए अपनी और सुशांत के बीच हुई बात की पूरी जानकारी दी है. जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड मामला हर दिन एक नया एंगल ले रहा है. जिसकी सुई रिया चक्रवर्ती से शुरू होती है और उन्हीं पर खत्म होती है.
एक्टर के केस में आए नए खुलासे कई बयान दे रहे हैं. जिसके आधार पर अभी तक ये नहीं तय किया जा सका है कि एक्टर ने आत्महत्या की है या फिर उन्हें इसके लिए मजूबर किया गया है.