Saturday 8 August 2020

बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो हुआ आउट, जानें क्या है शो का नया टाइटल



अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के अपकमिंग सीजन्स को होस्ट नहीं करने वाले है. लेकिन ये खबरें हमेशा एक अफवाह बन कर सिमट जाती हैं. हर वर्ष शो एक नए अंदाज में धमाल मचाता है और शो में सलमान का अंदाज भी हर बार अलग ही होता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है.
कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस के सीजन 14 को लेकर चर्चा प्रारंभ हो गई हैं. सलमान खान का भी एक वीडियो सामने आ गया है, जिससे थोड़ा-थोड़ा इस बात का अदांजा लग रहा है कि बिग-बॉस के इस सीजन में क्या बदलाव होंगे. हाल ही में बिग बॉस 14 को लेकर जारी किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान कैसे खेतों में दिखाई दे रहे हैं और प्लांटेशन करते नजर आ रहे हैं.
ये बात तो सभी जानते हैं कि सलमान खान कोरोना लॉकडाउन में पूरे देशी अंदाज में हैं. इस दौरान वे खेतों में खेती करते नजर आए हैं और घुड़सवारी कर रहे हैं तो कभी ट्रैक्टर चलाते नजर आए. इस वक्त में उन्होंने सब्जियां भी उगाई हैं और अपने फार्म हाउस में एंजॉय कर रहे हैं. इस बार बिग बॉस की थीम भी लॉकडाउन से जुड़ कर रखी गई है. बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो सामने आ गया है. शो के प्रोमो का नाम इस बार भी यूनिक दिया गया है. इस सीजन ये टीवी गेम, 'बिग बॉस 2020' के नाम से पहचाना जाएगा. अगर वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान बोल रहे हैं कि ''लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर. इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर. मगर अब सीन पलटेगा. बिग बॉस के टाइटल को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थीं. वहीं, शो के इस नए सीजन को बिग बॉस 14 के स्थान पर बिग बॉस 2020 बोल कर बुलाया जाएगा.