Thursday 25 June 2020

TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या ने उठाए कई सवाल

Siya Kakkar को TikTok Videos बनाने को लेकर मिल ...
TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: दिल्ली ही नहीं देश की नामी टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या ने कई सवाल खड़े किए हैं। महज 16 साल की उम्र में अपने जानदार-शानदार वीडियो से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली सिया ने किस हालात में आत्महत्या जैसा कदम उठाने का निर्णय लिया, यह समाज विज्ञानियों के लिए चिंता का विषय है। आखिर इतना कम उम्र में चिंता-तनाव कैसे किशोरों-युवाओं को अपनी चपेट में ले रहा है। यह भी सच है कि आत्महत्या किसी भी समस्या का निदान नहीं होता है। पूर्वी दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी इलाके में नामी टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ (16) ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, यह दुखद है। महज 16 साल की उम्र में सिया ने बड़ा मुकाम हासिल किया था।

बता दें कि डांस में माहिर सिया बहुत होनहार थी और उसके हुनर के चलते सोशल मीडिया पर उसे 11 लाख लोग फॉलो करते थे। वहीं इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे। सिया के सुसाइड करने से दुखी प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में याद कर रहे हैं। सेलिब्रिटी के चलते दिल्ली पुलिस बेहद सतर्क होकर जांच कर रही है। पुलिस दुश्मनी, लेन-देन समेत कई एंगल को जोड़कर जांच कर रही है। पुलिस सिया के दोस्तों, रिश्तेदारों और कॉलेज के सहपाठियों से भी पूछताछ कर रही है।

सिया का मोबाइल फोन पुलिस ने किया जब्त
एक दिन पहले यानी बुधवार को वीडियो अपलोड करने बाद बेहद खुश नजर आ रही सिया ने खुदकशी क्यों की? इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने सिया का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।