Wednesday 24 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह से हुई थी मौत


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा था. सुशांत सिंह राजपूत की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह जानकारी मिली थी कि फांसी लगाने की वजह से उनकी मौत हुई थी. हालांकि अब सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है. इस रिपोर्ट में उनके निधन से जुड़ी कुछ जरूरी बातें सामने आई हैं.


बता दें कि पुलिस ने सुशांत की मौत के बाद कई लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने फांसी लगाई थी जिसकी वजह से उनका दम घुट गया और उनकी मौत हो गई. लेकिन अभी भी उनके विसरा को केमिकल जांच के लिए संभाल कर रखा गया है. रि

पोर्ट में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि उनके शरीर पर किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं थे और उनके नाखून भी पूरी तरह से साफ थे. सुशांत की मौत सुसाइड की वजह से बताया गया है. सुशांत की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट तीन डॉक्टरों ने मिलकर तैयार की थी. जबकि फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को 5 डॉक्टरों ने मिलकर बनाया है.


सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस लगातार जांच कर रही है. लोगों से पूछताछ की जा रही है. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने लगभग 11 घंटे तक पूछताछ की थी. सुशांत के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.