Tuesday 30 June 2020

दीपिका ने दिया शोएब को बिलेटेड बर्थडे गिफ्ट, गिटार बजाते हुए शेयर किया एक्टर का फोटो

दीपिका ने दिया शोएब को बिलेटेड बर्थडे गिफ्ट, गिटार बजाते हुए शेयर किया एक्टर का फोटो
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. यह कपल टीवी इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कपल कहा जा सकता है. अक्सर दोनों अपने रोमांटिक और क्यूट फोटोज की वह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इसी बीच अब ये दोनों अपने एक फोटो की वजह से सुर्ख़ियों में आए हैं. बता दें 20 जून को शोएब इब्राहिम का बर्थडे था. इस दिन को दीपिका ने खास तो बनाया लेकिन उस समय वह उन्हें बर्थडे गिफ्ट नहीं दे पाई थीं. जसिके बाद अब उन्होंने अपने पति को प्यारा सा तोहफा दिया है. जिसका फोटो उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है.

दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शोएब का एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा – ‘देखो ये बच्चे की तरह एक्साइटेड हैं. #belatedbirthdaygift.’

दीपिका से यह शानदार गिफ्ट पाकर शोएब बेहद खुश नजर आ रहे हैं. बता दें शोएब के बर्थडे पर दीपिका ने उनके लिए खास चॉकलेट केक बनाया था. इसके अलावा उन्होंने शोएब की पसंद की चीजें जैसे पास्ता, पिज्जा और चॉकलेट शेक भी बनाया था. शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने शोएब का धन्यवाद देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट भी साझा किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं. कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं. फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे. नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है. लेकिन तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो. और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो. तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं.’