Wednesday 24 June 2020

सुशांत की फाइनल रिपोर्ट अयी सामने। मौत की निकली ये वजह।


सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के शरीर पर किसी भी तरह के संघर्ष या बाहरी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। उनकी मौत का कारण उनके घुटने से लटकने के कारण (सुशांत सिंह राजपूत डाइड बाय एस्फिक्सिया) बताया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, उसके नाखून भी साफ पाए गए हैं। रिपोर्ट कहती है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है। इस रिपोर्ट को तैयार करते समय बहुत तैयारी की गई है।
पुलिस अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने इस मामले में अब तक 23 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। अभिनेता की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेता की मौत फांसी के कारण दम घुटने से हुई।
14 जून को, सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने बांद्रा घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेशन में थे, जिसके लिए वह डॉक्टर से सलाह भी ले रहे थे।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया। इसके बाद, एक्टर ने ज़रा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में खूब हँसाया।
अभिनेता ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद, वह शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी, सोन चिरैया और चिचोरे जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेखर है, जिसमें नजर आने वाली हैं। फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है।