Wednesday 24 June 2020

'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल में रोमांस करते नजर आएंगे आर माधवन और दिया मिर्जा, बड़े पर्दे पर होगी प्यार की बरसात

'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल में रोमांस करते नजर आएंगे आर माधवन और दिया मिर्जा, बड़े पर्दे पर होगी प्यार की बरसात
आर माधवन और दिया मिर्जा की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' बॉलीवुड की उम रोमांटिक ड्रामा में से एक है जिसको फैंस आज भी बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं। साल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म में आर माधवन और दिया मिर्जा ने मैडी और रीना का किरदार निभाया था जिनको दर्शकों ने अपना बहुत प्यार दिया था। फैंस आज भी मैडी और रीना की जोड़ी को काफी मिस करते हैं। ये बात फिल्म के मेकर्स अच्छे से जानते हैं। यही वजह है जो फिल्म के मेकर्स अब फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल बनाने की तैयारियां कर रहे हैं।
मिड डे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, फिल्म रहना है तेरे दिल में के मेकर्स को आखिरकार एक बढ़िया स्क्रिप्ट मिल गई है। फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल की कहानी मिलते ही मेकर्स ने फिल्म की कास्ट का भी खुलासा कर दिया है। सूत्रों की माने तो इस बार भी आर माधवन और दिया मिर्जा ही बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने आर माधवन और दिया मिर्जा के नाम पर मुहर लगा दी है।
स्क्रिप्ट फाइनल होते ही फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल की शूटिंग का काम शुरु कर दिया जाएगा। फिल्म को बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी प्रोड्यूसर करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म रहना है तेरे दिल का सीक्वल में मैडी और रीना के आगे की जिंदगी को दर्शाया जाएगा। मेकर्स का मानना है कि 19 साल बाद फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल भी लोगों को बहुत पसंद आएगा।