Wednesday 24 June 2020

कोरोना के बीच मामू सोहेल खान संग सैर पर निकले अर्पिता की बेटी आयत

अर्पिता ने सोशल मीडिया पर आयत की सोहेल खान संग एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में सोहेल तो खुश नजर आ ही रहे हैं, लेकिन सारी लाइमलाइट मिल रही है आयत को जो काफी क्यूट लग रही हैं.

सोहेल खान और आयत
एक्टर सलमान खान के परिवार में भी एक छोटे बच्चे की वजह से अलग ही रौनक आ गई है. हम बात कर रहे हैं अर्पिता खान की बेटी आयत की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं. अब अर्पिता की बेटी आयत मामू सोहेल खान संग मस्ती कर रही है.
सोहेल खान संग सैर पर निकलीं आयत
अर्पिता ने सोशल मीडिया पर आयत की सोहेल खान संग एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में सोहेल तो खुश नजर आ ही रहे हैं, लेकिन सारी लाइमलाइट मिल रही है आयत को जो काफी क्यूट लग रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि कोरोना संकट के बीच आयत ने फेस शील्ड भी पहना रखा है. उन्हें बाहर जरूर लाया गया है लेकिन पूरी सावधानी के साथ.
सलमान संग वीडियो वायरल
वायरल हो रही इस फोटो में आयत ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है. वही सोहेल अपने वही कैजुअल अंदाज में दिल जीत रहे हैं. आयत को अपनी गोदी में लेकर सोहेल की खुशी देखते ही बन रही है. फैन्स भी आयत की मामू संग ये बॉन्डिंग देख खुश हो गए हैं. वैसे इससे पहले सलमान खान भी आयत संग खूब मौज मस्ती कर चुके हैं. अर्पिता ने उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस वीडियो में जिस तरह सलमान आयत को प्यार कर रहे थे, वो देख हर किसी का दिल खुश हो गया था. अर्पिता ने अपनी बेटी की और कभी कई क्यूट फोटोज और वीडियो अपलोड की हैं. सभी लंबे समय तक ट्रेंड करती रहती हैं.