Monday 22 June 2020

एक्ट्रेस अमृता राव ने दिखाई दरियादिली, किराएदारों का किया इतने महीनों का किराया माफ़

एक्ट्रेस अमृता राव ने दिखाई दरियादिली, किराएदारों का किया इतने महीनों का किराया माफ़

विवाह’ फिल्म से सबके दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस अमृता राव की मासूमियत और अदाकारी  से सब वाकिफ हैं मगर इस बार उनके बड़े दिल ने सबको उनका दीवाना बना दिया है. अमृता ने मार्च से जुलाई तक अपने किरायेदारों का किराया माफ करने का एक बड़ा फैसला लिया है, क्योंकि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं.
अभिनेत्री ने कहा, “हमारे कुछ किरायेदार एक्टिंग और सिनेमेटोग्राफी फ्रीलांसर के तौर पर करते हैं. उनकी कोई तय मासिक आय नहीं होती है. इनमें से कई वापस अपने घरों को चले गए हैं. इसलिए मुझे लगा कि मैं जो संभव है, उतनी इनकी मदद करूं.”
हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि जो किरायेदार फ्लैट मे रह रहे हैं और जिनकी नौकरी नहीं गई हैं, उन्हें किराये का भुगतान करना चाहिए और मकान मालिक को परेशान नहीं करना चाहिए. उन्हें कोरोना वायरस के नाम का बहाना नहीं बनाना चाहिए. यह समस्या भी लॉकडाउन में काफी बढ़ गई है.
अमृता को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था. बता दें कि ख़बरों के मुताबिक अमृता दो नई फिल्मों पर जल्द ही काम शुरू करने वाली हैं और अमृता राव ने मुम्बई में कई जगहों पर प्रॉपर्टी में निवेश भी कर रखा है.